48घंटे का कार्य बहिष्कार कल से बिजली कर्मचारियों ने कमर कसी

48घंटे का कार्य बहिष्कार कल से बिजली कर्मचारियों ने कमर कसी

48घंटे का कार्य बहिष्कार कल से बिजली कर्मचारियों ने कमर कसी

लखनऊ :यूपीपीसीएल के कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने भविष्य निधि घोटाले में पूर्व चेयरमैन आलोक कुमार को गिरफ्तार करने और सरकार से गारंटी अधिसूचना जारी करने की मांग को लेकर अभियंता और कर्मचारी 18व19 नवम्बर को 48घंटे का कार्य बहिष्कार करेंगे।कार्य बहिष्कार को लेकर शनिवार को तैयारी शुरू हो गई।
लखनऊ समेत प्रदेश भर में सभाओं का सिलसिला शुरू हो गया है।
राजधानी समेत सभी जिलों और परियोजना मुख्यालयों पर विरोध सभाओं का दौर 12वें दिन भी जारी रहा।
अनपरा,ओबरा,पारीक्षा,हरदुआगंज,पनकी,वाराणसी,गोरखपुर,आजमगढ़,मिर्जापुर,सहारनपुर,मेरठ,गाजियाबाद,बुलंदशहर,नोएडा,आगरा,अलीगढ़,मथुरा,बांदा,झाँसी,कानपुर,मुरादाबाद,बरेली,अयोध्या,गोंडा और प्रयागराज में बिजली कर्मचारियों और अभियंताओ ने सभा कर विरोध जताया।कहा कार्य बहिष्कार के दौरान कार्यालय से लेकर उपकेन्द्र तक कामकाज ठप रहेगा।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस