छपाक: सेलेब्स ने की दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी की एक्टिंग की तारीफ, इमोशनल हुए फैंस

छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने उम्दा एक्ट‍िंग की है. फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने दोनों एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. आइए जानें सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन.

फिल्म छपाक लोगों को प्रभावित कर रही है. दिल को छू लेने वाली कहानी और बेहतरीन एक्ट‍िंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म देखने के बाद अब सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जेएनयू कैंपस में दीपिका पादुकोण के शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने की मांग उठी. लेकिन इसके अपोजिट फिल्म को सेलेब्स और पब्ल‍िक के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. इसे दीपिका पादुकोण के करियर की बेस्ट मूवी बताया जा रहा है.

छपाक पर सेलेब्स के रिएक्शन

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने उम्दा एक्ट‍िंग की है. फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने दोनों एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. आइए जानें सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन.

एक्टर नील नितिन मुकेश ने फिल्म के लिए लिखा, 'छपाक के प्रीमियर से बस अभी निकला हूं. यह अब तक की बेस्ट फिल्म है जिसने मेरे दिल-दिमाग को छू लिया है. मेघना गुलजार जी...यह नगीना है. बेहतरीन लेखन और डायरेक्शन. सभी की परफॉर्मेंस ब्रिलियंट. मैसी साहब, अमोल के रूप में आपकी सादगी चुंबक की तरह है.'