छपाक: सेलेब्स ने की दीपिका पादुकोण-विक्रांत मैसी की एक्टिंग की तारीफ, इमोशनल हुए फैंस

छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने उम्दा एक्ट‍िंग की है. फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने दोनों एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. आइए जानें सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन.

फिल्म छपाक लोगों को प्रभावित कर रही है. दिल को छू लेने वाली कहानी और बेहतरीन एक्ट‍िंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म देखने के बाद अब सेलेब्स और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जेएनयू कैंपस में दीपिका पादुकोण के शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने की मांग उठी. लेकिन इसके अपोजिट फिल्म को सेलेब्स और पब्ल‍िक के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. इसे दीपिका पादुकोण के करियर की बेस्ट मूवी बताया जा रहा है.

छपाक पर सेलेब्स के रिएक्शन

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी ने उम्दा एक्ट‍िंग की है. फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने दोनों एक्टर्स की जमकर तारीफ की है. आइए जानें सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन.

एक्टर नील नितिन मुकेश ने फिल्म के लिए लिखा, 'छपाक के प्रीमियर से बस अभी निकला हूं. यह अब तक की बेस्ट फिल्म है जिसने मेरे दिल-दिमाग को छू लिया है. मेघना गुलजार जी...यह नगीना है. बेहतरीन लेखन और डायरेक्शन. सभी की परफॉर्मेंस ब्रिलियंट. मैसी साहब, अमोल के रूप में आपकी सादगी चुंबक की तरह है.'

 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग