इस दिग्गज ने कहा- मैं सेलेक्टर होता तो धवन को टी-20 में नहीं चुनता

भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर क्रिस श्रीकांत ने कहा कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में रखना पसंद करेंगे.

भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर क्रिस श्रीकांत ने कहा कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शिखर धवन की जगह केएल राहुल को टीम में रखना पसंद करेंगे.

धवन लंबी अवधि के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उनकी अनुपस्थिति में राहुल सीमित ओवरों की क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के एक स्थान के लिए प्रबल दावेदार के रूप में उभरे हैं.

श्रीकांत ने एक टीवी चैनल से कहा, ‘श्रीलंका के खिलाफ रन मायने नहीं रखते. अगर मैं चयनसमिति का अध्यक्ष होता तो मैं टी-20 वर्ल्ड कप के लिए धवन का चयन नहीं करता. उनके और राहुल के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है.’

34 वर्षीय शिखर धवन ने पिछले साल अगस्त में वेस्ट इंडीज के खिलाफ पोर्ट ऑफ स्पेन में अपना आखिरी वनडे इंटरनेशल मैच खेला था.

वहीं, लोकेश राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था.

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग