IND vs SL: ये क्या..? ऋषभ पंत ने चहल के हाथों ट्रेनर की करवा दी पिटाई!

भारत और श्रीलंका के बीच बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा.

टीम इंडिया की सफलता में खिलाड़ियों की फिटनेस का अहम रोल है. रविवार को विराट ब्रिगेड साल का पहला मैच खेलेगी. गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में उसका सामना श्रीलंका से होगा. मैच से पहले ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल ने मुक्केबाजी कर अपनी फिटनेस को परखा. टी-20 मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा.

ऋषभ पंत ने बॉक्सिंग सेशन के वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं. पहले वीडियो में वह ट्रेनर के साथ ग्लव्स पहनकर मुक्के जड़ते नजर आ रहे हैं. जबकि हद तो हो गई, जब पंत ने ट्रेनर की ही पिटाई करवा दी.

दरअसल, दूसरे वीडियो में कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. लेकिन इसके बाद जो भी हुआ उसे देख सभी हैरान रह जाते हैं. ऋषभ पंत पीछे से आकर ट्रेनर को पकड़ लेते हैं और चहल से पंच बरसाने के लिए कहते हैं. इसके बाद चहल नहीं रुकते और ट्रेनर पर मुक्के जड़ने लगते हैं. इन तीनों की मस्ती सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

भारत और श्रीलंका के बीच बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला जाएगा. इस सीरीज में सभी का ध्यान भारत के दो दिग्गजों- शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह पर रहेगा, जो चोटों के बाद वापसी कर रहे हैं.

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग