बिग बॉस: एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे ये 2 सेलेब्स, घरवालों ने खूब लगाए ठहाके

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों के लिए मेकर्स ने एंटरटेनमेंट की डोज बढ़ाने की पूरी प्लानिंग की है. शो में दो गेस्ट आकर घर का माहौल और बेहतर बनाएंगे.

बिग बॉस में 15वां हफ्ता काफी शांत और बिना लड़ाई-झगड़े के बीत रहा है. कैप्टेंसी और नॉमिनेशन टास्क में भी कोई बड़ा ड्रामा देखने को नहीं मिला. अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों के लिए मेकर्स ने एंटरटेनमेंट की डोज बढ़ाने की पूरी प्लानिंग की है. शो में दो गेस्ट आकर घर का माहौल और बेहतर बनाएंगे.

बिग बॉस में खूब होगी मस्ती और धमाल

गुरुवार के एपिसोड में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और कॉमेडियन पारितोष शिरकत करेंगे. हर्ष घर में आकर घरवालों को कॉमेडी का पाठ पढ़ाएंगे. वे सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे घरवालों पर तंज कसते हुए वन लाइनर बनाने में मदद कर रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस में कॉमेडी नाइट्स को होस्ट करने के लिए पहुंचेंगे पारितोष.

प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पारितोष ने घर में आकर महफिल जमा दी है. सभी घरवाले पारितोष की कॉमेडी पर ठहाके लगा रहे हैं. शो को 100 दिन पूरे हो चुके हैं. फरवरी में बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा. अब घर में सिर्फ 10 घरवाले बचे हैं. इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेटेड हैं. देखना होगा कौन सा सदस्य कम वोट्स पाकर बेघर होगा.