बिग बॉस: एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे ये 2 सेलेब्स, घरवालों ने खूब लगाए ठहाके

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों के लिए मेकर्स ने एंटरटेनमेंट की डोज बढ़ाने की पूरी प्लानिंग की है. शो में दो गेस्ट आकर घर का माहौल और बेहतर बनाएंगे.

बिग बॉस में 15वां हफ्ता काफी शांत और बिना लड़ाई-झगड़े के बीत रहा है. कैप्टेंसी और नॉमिनेशन टास्क में भी कोई बड़ा ड्रामा देखने को नहीं मिला. अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों के लिए मेकर्स ने एंटरटेनमेंट की डोज बढ़ाने की पूरी प्लानिंग की है. शो में दो गेस्ट आकर घर का माहौल और बेहतर बनाएंगे.

बिग बॉस में खूब होगी मस्ती और धमाल

गुरुवार के एपिसोड में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और कॉमेडियन पारितोष शिरकत करेंगे. हर्ष घर में आकर घरवालों को कॉमेडी का पाठ पढ़ाएंगे. वे सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे घरवालों पर तंज कसते हुए वन लाइनर बनाने में मदद कर रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस में कॉमेडी नाइट्स को होस्ट करने के लिए पहुंचेंगे पारितोष.

प्रोमो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पारितोष ने घर में आकर महफिल जमा दी है. सभी घरवाले पारितोष की कॉमेडी पर ठहाके लगा रहे हैं. शो को 100 दिन पूरे हो चुके हैं. फरवरी में बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले होगा. अब घर में सिर्फ 10 घरवाले बचे हैं. इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेटेड हैं. देखना होगा कौन सा सदस्य कम वोट्स पाकर बेघर होगा.

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग