Bigg Boss 13: फिर रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क, इन 3 घरवालों को दी सजा

बिग बॉस में इस बार भी कैप्टेंसी टास्क रद्द हो गया है. अलग ये हुआ कि बिग बॉस ने टास्क को रद्द कराने की कोशिश करने वाले तीन कंटेस्टेंट्स को दंड दिया है.

बिग बॉस में इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क काफी एंटरटेनिंग था. खास बात ये थी कि इस टास्क में हिंसा की कोई जगह नहीं थी. लेकिन बावजूद इसके इस बार भी कैप्टेंसी टास्क रद्द हो गया है. लेकिन अलग ये हुआ कि बिग बॉस ने टास्क को रद्द कराने की कोशिश करने वाले तीन कंटेस्टेंट्स को दंड दिया है.

बिग बॉस ने दिया इन तीन घरवालों को दंड

टास्क के अनुसार घरवालों की कैप्टेंसी की दावेदारी किसी दूसरे के पास थी. पारस छाबड़ा के पास असीम रियाज, माहिरा शर्मा के पास पारस छाबड़ा और असीम रियाज के पास रश्मि देसाई की तस्वीर थी. पारस खुद कैप्टन बनना चाहते थे इसलिए माहिरा ने उनकी तस्वीर नष्ट नहीं की. असीम रश्मि को कैप्टन बनाना चाहते थे.

असीम ने पहले ही साफ कह दिया था कि वे कैप्टन नहीं बनना चाहते हैं. उन्होंने पारस से अपनी तस्वीर को जलाने को भी कहा था. लेकिन पारस इस बात पर अड़े रहे कि पहले वो रश्मि की तस्वीर नष्ट करें, क्योंकि पारस रश्मि को कैप्टन नहीं बनाना चाहते थे. तीनों कंटेस्टेंट्स में काफी बहस हुई. बिग बॉस की चेतावनी के बाद भी तीनों में से कोई भी तस्वीर नष्ट करने को राजी नहीं हुआ.