KABHI EID KABHI DIWALI: ईद नहीं पर्दे पर दिवाली भी मनाएंगे सलमान, किया नई फिल्म का ऐलान

सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस के बीच काफी उत्साह था. अब सलमान खान ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है.

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उनकी  फिल्मों का इंतजार बेसब्री से रहता है. सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस के बीच काफी उत्साह था. अब सलमान खान ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है.

ये होगी नई फिल्म

ट्विटर के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए सलमान खान ने बताया कि उन्होंने ईद 2021 की तैयारी कर ली है. इस फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली है. फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला इसकी कहानी को लिखेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स

बता दें कि सलमान खान फिलहाल फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडा हैं. राधे का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे और सलमान खान इसे भाई सोहेल और जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी.

इसके अलावा सलमान खान फिल्म किक 2 में भी नजर आने वाली हैं.

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग