बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही अजय-काजोल की तानाजी, ऐसा रहा पिछली फिल्मों का हाल

तानाजी से पहले भी अजय और काजोल कई फिल्मों में साथ आए हैं. उनकी कुछ फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म किया तो कुछ औंधे मुंह गिर गईं.

अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर कमाई के मामले में झंडे गाड़ रही है. फिल्म ने महज चार दिन में भारतीय बाजार में 75.68 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वीकडेज पर भी फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. इस फिल्म से काजोल और अजय पर्दे पर 11 साल बाद साथ आए हैं. इससे पहले भी अजय और काजोल कई फिल्मों में साथ आए हैं. उनकी कुछ फिल्मों ने अच्छा परफॉर्म किया तो कुछ औंधे मुंह गिर गईं.

ये थी अजय काजोल की पहली फिल्म

अजय देवगन और काजोल पहली बार फिल्म हलचल के लिए साथ आए थे. ये फिल्म 1995 में आई थी. यहीं से ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे प्यार. अजय काजोल ने हर जोनर में हाथ आजमाया है. उन्होंने इश्क, दिलक्या करे से लेकर टूनपुर के सुपरहीरो एनिमेटेड ड्रामा तक जैसी फिल्में की हैं.

ऐसा रहा अजय-काजोल की पिछली फिल्मों का हाल

उनकी फिल्म इश्क  ने 24.93 करोड़, दिल क्या करे ने 8.95 करोड़, गुंडाराज ने 5.08 करोड़, हलचल ने 20.29 करोड़, राजू चाचा ने 10.69 करोड़, प्यार तो होना ही था ने 21.51 करोड़, टूनपुर के सुपरहीरो  ने 3.55 करोड़, यू मी एंड हम ने 20.98 करोड़ कमाए थे.

फिल्म तानाजी में अजय तानाजी के किरदार में हैं. वहीं काजोल सावित्री बाई के किरदार में हैं. काजोल अजय की पत्नी बनी हैं. दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में हैं. तानाजी अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है.