Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के 'ऐसी लड़की' कमेंट पर देवोलीना का रिएक्शन, रश्मि की लगाई क्लास

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला का रश्मि के लिए कहा गया ऐसी लड़की कमेंट पॉपुलर हो गया है. रश्मि की अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का मानना है कि रश्मि ने इस मुद्दे पर ओवररिएक्ट किया था.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला का रश्मि के लिए कहा गया ऐसी लड़की कमेंट पॉपुलर हो गया है. रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के इस कमेंट को काफी लंबा खींचा था. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को सलमान खान ने भी डांटा था. अब रश्मि की अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का भी मानना है कि रश्मि ने इस मुद्दे पर ओवररिएक्ट किया था.

सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर देवोलीना ने क्या कहा?

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में देवोलीना ने बताया कि अगर मुझे किसी ने ऐसी लड़की कहा होता तो मेरा रिएक्शन बिल्कुल ही अलग होता. बकौल देवोलीना- बिग बॉस हाउस में कभी कभी लोग जानबूझकर दूसरों को उकसाते हैं. किसी के बोलने से मैं वो नहीं बन जाऊंगी. मुझे लगता है रश्मि ने ऐसी लड़की कमेंट पर  ओवररिएक्ट किया था.

''वीकेंड का वार में जिस तरह रश्मि-सिद्धार्थ सलमान सर के सामने एक-दूसरे को गाली दे रहे थे, उसकी कोई जरूरत नहीं थी. कोई गाली-गलौच करता है तो आपको भी ऐसा ही करने की जरूरत नहीं है. ऐसे में दोनों ही गलत होंगे. दो गलत कभी सही नहीं कर सकते. ये टॉपिक सलमान सर के सामने आना ही नहीं चाहिए था. क्योंकि रश्मि सिद्धार्थ को पहले ही ढेरों गालियां दे चुकी थीं.''

दोस्त पर निशाना साधते हुए देवोलीना ने कहा- ''रश्मि ने सिद्धार्थ को ड्रग एडिक्ट, नशेड़ी और क्या कुछ नहीं कहा. सिद्धार्थ ने रश्मि को ऐसी लड़की कहा, अब तुम्हें क्या पता कैसी लड़की. मैं होती तो कहती- हां ऐसी लड़की जिसने खुद को खड़ा किया है और उसे खुद पर गर्व है.'' बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी बैक इंजरी की वजह से बिग बॉस से बाहर हुई हैं. एक्ट्रेस को रियलिटी शो को ऐसे बीच में छोड़ने का दुख है.