दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बड़ा हादसा, 5 बच्चों की दर्दनाक मौत

दिल्ली के भजनपुरा में एक बड़ा हादसा हुआ है। खबर है कि एक कोचिंग सेंटर की छत गिर जाने से एक दर्जन छात्र घायल हो गए हैं

 

दिल्ली के भजनपुरा में एक बड़ा हादसा हुआ है। खबर है कि एक कोचिंग सेंटर की छत गिर जाने से एक दर्जन छात्र घायल हो गए हैं वहीं पांच बच्चों की मौत की भी खबर है। घटना गोकलपुर भजनपुरा इलाके की है। यहां एक कोचिंग सेंटर चल रहा था, जिसकी अचानक छत गिर गई।

जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय वहां कई छात्र मौजूद थे। छत गिरने की वजह से इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की रेस्क्यू टीम और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं।

बताया जा रहा है कि अभी तक 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। सूत्रों ने बताया कि जहां कोचिंग चल रही थी उसके बगल वाले मकान में निर्माण का काम चल रहा था, उसके गिरने की वजह से कोचिंग वाला रूम भी उसकी चपेट में आ गया।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग