संस्कृति विवि के छात्र-छात्राओं को जेनपेक्ट में मिली नौकरी

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में आई विश्वविख्यात आईटी कंपनी जेनपेक्ट ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान विवि के 14 छात्र-छात्राओं का चयन कर नौकरी के लिए आफर लैटर जारी किए हैं।

 

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में आई विश्वविख्यात आईटी कंपनी जेनपेक्ट ने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान विवि के 14 छात्र-छात्राओं का चयन कर नौकरी के लिए आफर लैटर जारी किए हैं। यह चयन दो सत्रों में चली सघन चयन प्रक्रिया के बाद किए गए।

इस मौके पर जेनपेक्ट कंपनी से आईं एचआर शुभम अग्रवाल ने बताया कि जेनपेक्ट एक अंतर्राष्ट्रीय सेवा दाता कंपनी है। यह अपने देश में चुने हुए शिक्षण संस्थानों से उदीयमान बच्चों को चयनित कर अपनी कंपनी में  रखती है। ये छात्र-छात्राएं वे होते हैं जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ज्ञान और कौशल में खरे उतरते हैं। उन्होंने बताया कि टेक्निकल सत्र और साक्षात्कार के दौरान संस्कृति विवि के छात्र-छात्राओं ने उम्दा प्रदर्शन किया। यहां के विद्यार्थियों को दी जा रही शिक्षा और कौशल हमारी कंपनी द्वारा वांछित मानकों पर खरी उतरती है। यही वजह है कि यहां विद्यार्थियों का कंपनी चयन किया है।

कंपनी द्वारा विवि के चयनित छात्र-छात्राओं में बीबीए की छात्रा सदाशिव शुक्ला, छात्र आनंद कुमार तिवारी, दुर्गेश लोहकाना, प्रांजल वार्ष्णेय, जुगल किशोर चौधरी, बी.काम-एमबीए के छात्र निश्चय शर्मा, मयंक गोयल, आर्यन गुप्ता, छात्रा मीरा सिंह, अनुराधा, बीएससी-एमबीए के छात्र चंद्रशेखर, छात्रा ऋतु अग्रवाल, बीटेक की छात्रा पलक सचदेवा, बीएससी (प्राणी विज्ञान) के छात्र लवकेश का चयन किया गया है। विश्वविद्यालय की विशेष कार्याधिकारी श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने चयनित छात्र-छात्राओं को उनके चयन पर बधाई देते हुए कहा कि विवि के शिक्षकों की टीम के लगातार प्रयासों का फल है जो हमारे यहां के विद्यार्थी अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के मानकों पर खरे उतरते हैं। उन्होंने चयनित छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ये विद्यार्थी आगे चलकर सिर्फ विवि का ही नहीं देश का नाम भी रौशन करेंगे।   

 

 
 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस