रामलीला मैदान में रविवार को होगा अरविंद केजरीवाल का राजतिलक

दिल्ली विधानसभा चुनाव, 2020 में 62 सीटों के साथ परचम लहराने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में

 

राजेश राय, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव, 2020 में 62 सीटों के साथ परचम लहराने वाले आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में तीसरी बार मुख्यमंत्री का शपथ लेंगे।

इस बाबत आज सुबह अरविंद केजरीवाल अपने विधायकों के साथ दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिले। माना जा रहा है कि बैजल के साथ उनकी मुलाकात औपचारिक थी और वे शपथ ग्रहण समारोह के बाबत ही उनसे मिले। इन दोनों दोनों के बीच करीब 15 मिनट बैठक चली।

आपको बता दें कि 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली हैं वहीं भाजपा 8 सीटों पर जीत दर्ज करा सकी है। कांग्रेस का इस चुनाव में खाता भी नहीं खुल सका है। कांग्रेस के 63 उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई है। कांग्रेस के अलावे इस चुनाव में किसी भी दूसरे दल को सफलता नहीं मिली है।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग