ICC U19 World Cup में खलेंगे ये तीन भारतीय युवा क्रिकेटर

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में 3 भारतीय खिलाड़ियों ने भी जगह बनाई है।

 

 

नई दिल्ली 

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में 3 भारतीय खिलाड़ियों ने भी जगह बनाई है। आईसीसी ने अपने टीम का कप्तान अकबर अली को बनाया है। 6 टीमों के खिलाड़ियों को आईसीसी की टीम ऑफ द टूर्नामेंट में जगह मिली है, जिसमें सबसे ज्यादा खिलाड़ी भारत और बांग्लादेश के हैं। दोनों देशों के 3-3 खिलाड़ी इस टीम में शामिल हैं।

 

 

 

आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे भारतीय ओपनर यशस्वी जायसवाल को भी इस टीम में जगह मिली है। टीम ऑफ द टूर्नामेंट को कॉमेंटेटर ईयान विशप, रोहन गावस्कर और नाटिल जर्मनोस के अलावा ईएसपीएन के श्रेष्ठ शाह और आईसीसी के प्रतिनिधित्व करने वाले मैरी गॉडबीर ने चुना है।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस