रामलीला मैदान में चल रही है केजरीवाल की शपथग्रहण की तैयारी, मोदी को भी निमंत्रण

दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में शपथग्रहण की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। यहां 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

 

 

राजेश राय, नई दिल्ली

दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में शपथग्रहण की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। यहां 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने पूरे दिल्ली को तो न्योता भेजा ही है साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को भी अपने शपथग्रहण का निमंत्रण भेजा है। हालांकि पीएम की तरफ से कोई जवाब तो नहीं आया है पर संभव  है कि मोदी इन शपथग्रहण में न जाए। आपको बता दें कि इसे सियासी मजबूरी कहें या फिर एक डेकोरम सभी दलों के सभी नेताओं को भी शपथग्रहण में उपस्थिति का न्योता भेजा जाता है। ऐसे भी अरविंद केजरीवाल के मंच पर विपक्षी नेताओं का जमावड़ा होगा तो संभव है कि मोदी और अन्य एनडीए के समर्थक नेता उनके मंच पर न पहुंचे।   

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बताते चलें कि साल 2015 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को फोन कर बधाई दी थी। उस साल जब केजरीवाल दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे थे, तो उस वक्त भी केजरीवाल ने पीएम मोदी से मुलाकात कर उनको शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया था। मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी उनके साथ थे। पीएम ने अन्य कार्यक्रमों का हवाला देकर शहर से बाहर होने की वजह से शपथ समारोह में आने में असमर्थता जताई थी।

 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग