CAA@NRC: पुलिस ने आनलाइन पोर्टल के संपादक को किया गिरफ्तार

बेंगलुरु। सीएए और एनआरसी मामले पर एक खबर सोशल मीडिया पर शेयर करने पर कर्नाटक पुलिस ने आनलाइन पोर्टल के एक संपादक को गिरफ्तार किया है।

 

बेंगलुरु। सीएए और एनआरसी मामले पर एक खबर सोशल मीडिया पर शेयर करने पर कर्नाटक पुलिस ने आनलाइन पोर्टल के एक संपादक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी भाजपा के एक कार्यकर्ता के कहने के बाद की गई। भाजपा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि कवि सिराज बिसरल्ली के कोप्पल जिले के गंगावती में जनवरी में आयोजित ‘अनेगुंडी उत्सव' में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ कविता को ऑनलाइन समाचार पोर्टल के सम्पादक राजबक्सी ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

पुलिस ने IPC की धारा 505 के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। राजाबक्सी ने मंगलवार को जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था। अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। '

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग