आकांक्षा के बारे में पारस के मुंह से ये बातें सुन आप हो जाएंगे हैरान

मुंबई। पारस छाबड़ा को आप लोग तो जानते ही होंगे। वहीं टीवी अभिनेता जो अपनी महिला मित्र आकांक्षा पुरी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हालांकि कई विवादों के बाद अब पारस ने आकांक्षा को लेकर

 

मुंबई। पारस छाबड़ा को आप लोग तो जानते ही होंगे। वहीं टीवी अभिनेता जो अपनी महिला मित्र आकांक्षा पुरी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हालांकि कई विवादों के बाद अब पारस ने आकांक्षा को लेकर हैरान कर देने वाली बात बताई जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

 

पारस छाबड़ा ने हाल ही में एक चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद से ही आकांक्षा पुरी उसने संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने कहा, जब से मैं बिग बॉस से आया हूं तब से आकांक्षा मुझसे संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन मैं अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' की वजह से काफी व्यस्त चल रहा हूं। 

पारस छबड़ा ने आगे कहा, अब हमारे बीच कुछ भी स्पष्ट करने का कोई मतलब नहीं है इसलिए यह बेहतर है कि हम ब्रेकअप कर लें। मैं अपने हाथ से उनके नाम का टैटू हटवाना चाहता हूं, लेकिन अपने शो की वजह से काफी व्यस्त चल रहा हूं। उन्होंने अपने पूरे रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि,आकांक्षा के साथ मेरा रिलेशनशिप काफी समय से खराब चल रहा था जो किसी भी समय खत्म हो सकता था। जिस समय मुझे बिग बॉस से ऑफर उस समय हमारे काफी झगड़े हुआ करते थे। इसके अलावा पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी को लेकर और भी ढेर सारी बाते कीं। 

 

इससे पहले पारस छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में उस बात पर भी सफाई दी थी कि आकांक्षा पुरी उनका सारा खर्चा उठाती थीं। बीते दिनों पारस ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, 'जब मैं शो में एंट्री कर रहा था उस दौरान ही मैंने आकांक्षा से इस बारे में कह दिया था कि शो से वापस आने के बाद हम इस पर बात करेंगे। लेकिन मुझे नहीं समझ में आया कि आखिर आकांक्षा को क्या हो गया। आकांक्षा को पता था हम दोनों अलग इसलिए हो रहे हैं क्योंकि हमारे बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा कभी नहीं था कि मुझे ये शो मिल गया और इसलिए मैंने आकांक्षा को छोड़ देने का फैसला लिया। मुझे समझ नहीं आया कि अकांक्षा यह दावा क्यों कर रही है कि वह मेरे कपड़े भेज रही थी और मेरे फ्लैट और बैंक खातों को संभाल रही थी?आकांक्षा को पता था कि हमारे बीच चीजें खत्म हो रही हैं।'

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग