यूपी में भी कोरोना से एक महिला पत्रकार की मौत

मुरादाबाद । कोरोना से संक्रमित न्यूज चैनल की महिला पत्रकार की शुक्रवार को मौत हो गई। 11 नए संक्रमित मरीजों के साथ ही पत्रकार की सैंपल रिपोर्ट भी आई थी। सीएमओ डा. एमसी गर्ग ने बताया कि गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी न्यूज चैनल की महिला पत्रकार

मुरादाबाद । कोरोना से संक्रमित न्यूज चैनल की महिला पत्रकार की शुक्रवार को मौत हो गई। 11 नए संक्रमित मरीजों के साथ ही पत्रकार की सैंपल रिपोर्ट भी आई थी। सीएमओ डा. एमसी गर्ग ने बताया कि गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी न्यूज चैनल की महिला पत्रकार (31 साल) को 24 जून को टीएमयू में भर्ती कराया गया। पत्रकार को सांस लेने में परेशानी थी और उसका सैंपल भेजा गया था। पत्रकार दिल्ली में एक न्यूज चैनल की सीनियर कॉपी एडिटर थी। 40 दिन पहले पत्रकार के छोटे भाई की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। भाई कोरोना आशंकित था और उसे टीएमयू से रेफर किया गया था। हालांकि, उसका सैंपल निगेटिव आया। पत्रकार ही दिल्ली से भाई का शव लेकर मुरादाबाद आई थी और तभी से मुरादाबाद में परिवार के साथ रह रही थी।
शुक्रवार दोपहर उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई और शाम करीब साढ़े पांच बजे मौत हो गई। पत्रकार के पिता वाणिज्य कर विभाग में नौकरी करते हैं।

 

 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग