मध्य प्रदेश सरकार में होगी नए चेहरों की भरमार

भोपाल। मध्यप्रदेश में लंबी खींचतान के बाद आखिरकार गुरुवार को शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात का एलान कर दिया हैं। राजधानी भोपाल में किल कोरोना अभियान की शुरूआत

भोपाल। मध्यप्रदेश में लंबी खींचतान के बाद आखिरकार गुरुवार को शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात का एलान कर दिया हैं। राजधानी भोपाल में किल कोरोना अभियान की शुरूआत करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज महामहिम राज्यपाल शपथ ग्रहण करेगी कल मंत्रिमंडल शपथ ले लेगा।

वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जारी मंथन के सवाल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कहा कि मंथन से अमृत ही निकलता हैं, विष तो शिव पी जाते है। मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सीएम शिवराज के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। इस बयान के बाद साफ संकेत हैं कि इस बार शिवराज मंत्रिमंडल से कई बड़े चेहरे नदारद दिख सकते हैं।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग