दैनिक जागरण के प्रधान संपादक संजय गुप्ता को प्रसार भारती में जगह

नई दिल्ली। प्रसार भारती बोर्ड में पांच नए अस्थायी सदस्यों की नियुक्ति की गई है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के मुताबिक सलीम मर्चेंट, आलोक अग्रवाल, शाइना एनसी, संजय गुप्ता और अशोक कुमार टंडन को यह जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि प्रसार भारती देश की सबसे

नई दिल्ली। प्रसार भारती बोर्ड में पांच नए अस्थायी सदस्यों की नियुक्ति की गई है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के मुताबिक सलीम मर्चेंट, आलोक अग्रवाल, शाइना एनसी, संजय गुप्ता और अशोक कुमार टंडन को यह जिम्मेदारी दी गई है। बता दें कि प्रसार भारती देश की सबसे बड़ी सरकारी ब्राडकास्ट कंपनी के साथ साथ संचार की शीर्ष संस्था भी है। यहां पिछले 13 महीनों से इसके 13 में से नौ पद खाली थे।

मंत्रालय ने बताया कि म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट 22 नवंबर 2021 तक प्रसार भारती बोर्ड के सदस्य रहेंगे। वहीं, मीडिया पेशेवर आलोक अग्रवाल 21 नवंबर 2023 तक, भाजपा प्रवक्ता शाइना एनसी 21 नवंबर 2023 तक, दैनिक जागरण के  प्रधान संपादक संजय गुप्ता 22 नवंबर 2025 तक और वरिष्ठ पत्रकार अशोक कुमार टंडन 22 मवंबर 2025 तक बोर्ड के सदस्य रहेंगे। 

 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग