महानायक अमिताभ बच्चन को भी कोरोना, नानावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई।  साल 2020 बॉलीवुड के लिए कुछ खास साबित नहीं हो रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड के लिए बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मुंबई।  साल 2020 बॉलीवुड के लिए कुछ खास साबित नहीं हो रहा है। एक के बाद एक बॉलीवुड के लिए बुरी खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच अब खबर सामने आई है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने एक ट्वीट करके दी है। अमिताभ का कोरोना टेस्ट भी हुआ है, जिसकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं।  

अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार जारी है।  इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।
 

वैसे बात अमिताभ के फिल्मी करियर की करें तो उम्र के इस पड़ाव में भी अमिताभ काफी एक्टिव हैं। वो एक के बाद एक अलग अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं। बता दें कि अमिताभ आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ ने एक बार फिर से अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था। गुलाबो सिताबो में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आई थी। 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। 'ब्रह्मास्त्र'  का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा अमिताभ के खाते में झुंड और चेहरे भी शामिल है।

 

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग