जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव

मुंबई। अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।एंटीजन टेस्ट से  संक्रमित होने का पता चला था, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ स्टाफ के सदस्यों का भी टेस्ट कराया गया था,

मुंबई। अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।एंटीजन टेस्ट से  संक्रमित होने का पता चला था, जिसके बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों के साथ स्टाफ के सदस्यों का भी टेस्ट कराया गया था, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। स्टाफ के सदस्यों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि वह और उनके पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों में कोरोना के माइल्ड (हल्के) लक्षण मिले हैं। हमने सभी संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हम आप सभी से शांत रहने की अपील करते हैं। हम बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के संपर्क में हैं। इससे पहले महानायक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने दस दिन के भीतर उनसे मुलाकात करने वालों से भी अपना परीक्षण कराने का आग्रह किया। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया था। उनमें कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आए थे।

अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन को हल्‍का बुखार हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एंटीजन(Antigen) टेस्‍ट कराया था। इस टेस्‍ट में दोनों पॉजिटिव आए, जिसके बाद अमिताभ और अभिषेक डॉक्‍टर्स की सलाह पर नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हो गए। बताया जा रहा है कि अभिषेक खुद गाड़ी चलाकर नानावटी अस्‍पताल पहुंचे। अस्‍पताल सूत्रों ने बताया कि अमिताभ और अभिषेक अस्‍पताल में पहुंचकर एक बार फिर कोरोना वायरस टेस्‍ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट अगले 24 घंटों में आ जाएगी। हालांकि, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से जब अमिताभ और अभिषेक की तबीयत के बारे में पूछा गया, तो उन्‍होंने बताया कि दोनों एसिम्टोमेटिक (Asymptomatic) हैं। ज्‍यादा कोई लक्षण नहीं हैं। एसिम्टोमेटिक में ज्‍यादा घबराने की आवश्‍यकता नहीं होती है, ऐसे मरीज जल्‍द ही ठीक हो जाते हैं। हालांकि, उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन की उम्र और पुरानी स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याओं को लेकर जरूर चिंता व्‍यक्‍त की है।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने भी बताया कि 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है। उन्हें वीवीआइपी वार्ड में रखा गया है। डॉ. अंसारी की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है।अमिताभ का घर जलसा जिस वार्ड में आता है वहां साढ़े तीन हजार से ज्यादा संक्रमित पाए गए हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है। अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्मों की डबिंग के लिए बाहर निकल रहे थे। लेकिन अमिताभ घर से ही केबीसी 12 के प्रोमो और सवालों की लिए शूटिंग कर रहे थे।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग