तेलुगू न्यूज चैनल के पत्रकार की कोविड से निधन

तेलुगू न्यूज चैनल में काम करने वाले 43 वर्षीय पत्रकार की यहां कोविड देखभाल केंद्र में शुक्रवार को मौत हो गई। अस्पताल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पत्रकार की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और

तेलुगू न्यूज चैनल में काम करने वाले 43 वर्षीय पत्रकार की यहां कोविड देखभाल केंद्र में शुक्रवार को मौत हो गई। अस्पताल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पत्रकार की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसके बाद उन्हें कडापा में कोविड मामलों के लिये निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कडापा के अस्पताल में इलाज से उनके कथित तौर पर संतुष्ट नहीं होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद 14 जुलाई को उन्हें यहां कोविड देखभाल केंद्र में भर्ती किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि यहां से 140 किमी दूर कडापा के रहने वाले इस शख्स की आज शाम मौत हो गई। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि आंध्र प्रदेश में कोविड-19 से मरने वाले वह दूसरे पत्रकार हैं। इससे पहले एक तेलुगू टीवी चैनल में काम करने वाले 45 वर्षीय एक अन्य पत्रकार की रविवार को मौत हो गई थी।

जनसत्ता एक्सप्रेस एक स्वतंत्र मंच है। जहां आपको अपनी बात रखने की, अपने विचार रखने की, अपने जज्बात रखने की खुली छूट है। पर एक बात यहां साफ कर दें कि पत्रकारिता के भी कुछ मूलभूल सिद्धांत हैं जिससे परे हम लोग भी नहीं। पर आप जनसत्ता एक्सप्रेस के साथ किसी भी रूप में जुड़ना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। हम या आपको उतना ही आदर देंगे, सम्मान देंगे जितना अपने सहकर्मी को। इसलिए आप अपने क्षेत्र की खबरें, वीडियो हमें शेयर करें। हम उन्हें जनसत्ता एक्सप्रेस पर प्रकाशित करेंगे। इसके लिए आप jansattaexp@gmail.com का उपयोग कर सकते हैं। या फिर हमें आप whatsup भी 7678313774 पर कर सकते हैं। फोन तो आप कर ही सकते हैं। इसलिए एक नेक काम के लिए, पत्रकारिता को जिंदा रखने के लिए हमारे साथ, हमारी टीम का हिस्सा बनिए और स्वतंत्र पत्रकार, फोटोग्राफर, स्तंभकार के रूप में अपने अंदर के पत्रकार को जिंदा रखिए। हमारी टीम तो आपके साथ है ही।

राजेश राय, संपादक, जनसत्ता एक्सप्रेस

ट्रेंडिंग